मैने आपकी कंपनीद्वारा ubislate 3g7x माँडल टॅब दि. 18/10/2017 को आँनलाईन डिलिवरीहेतू बुक किया था. उसकी डिलीवरी आज दि. 21/10/2017 को ecom express service द्वारा कन्साईनमेंट नंबर[protected] द्वारा सुबह 12.00 बजे मुझे प्राप्त हुई. मैने जब बॉक्स खोला तो स्क्रीन टुटा और डिस्प्ले खराब हालतमे टॅब मिला. तक्रारहेतु मैने तुरंत आपकी custeomer service no [protected] को फोन नंबर [protected] से कॉलकरके तक्रार कि. तब आपके custeomer care executive ने मुझे टॅब की स्क्रीन शॉट मेल आईडी [protected]@datawindcorp.com पे भेजने की सुचना दि जो मैने तुरंत स्क्रीन शॉट भेज दी. उसके बाद वही मेल आईडी से मेरा मोबाईल नंबर भेजने के लिए कहा गया जो मैने तुरंत मेल कर दिया. उसके बाद कंपनी द्वारा मुझसे अबतक न मेल प्राप्त हुआ है नही मेरे मोबाइल पे कॉल कर बात हुई है. कीबोर्ड और स्क्रैच कुपन ना देना और भेजाहुआ टॅब खराब हालत मे होकर और मेरी शिकायत बावजूद एक ग्राहकको आपके कंपनीकी सेवा से कोई संतुष्टी नही हो रही है,
इसमेलके प्राप्त होते ही कृपया मेरे टॅब रिप्लेसमेंट के बारेमे मेल या मोबाइल कॉल द्वारा बात करने की तकलीफ लिजिए जिससे आपकी कंपनीद्वारा फसाये जाने की मेरी भावना न हो यह मेरा आपसे अनुरोध है. शुभ राञी... Was this information helpful? |