आपसे नम्र निवेदन है कि मेरे मीटर की रीडिंग सही नहीं ली जारही है उसकी वजह से बिल बहुत अधिक आराहा है। चेक करने के लिए अगर मीटर बंद भी करदे तब भी बिजली बताती है। पिछले छह माह की तुलना से अगस्त का बिल बहुत गुनाह ज्यादा आया है। मई में को रीडिंग डेट थी उसमें मीटर लॉक बताया है और सात महीने का बिल जेनरेट हुआ है जिसमें लॉकडाउन के बिल का पेमेंट किया हुए है। औसतन बिल जबसे मीटर लगा है तबसे[protected] तक आता था। अब क्यू यह एक दम से दोगुना आया। आप सारे रिकॉर्ड चेक कर सकते है हमारे। नीचे निम्न बिल का वितरण और एप्लिकेशन भी सबमिट किया हुआ है।कृपया करके इसपे जोर दे और एक आम आदमी को सही रीडिंग के साथ सही राशि अथवा उपयुक्त राशि जो यूनिट भुक्तान है वह प्रधान करे। और एक बार मीटर चेक करने का भी कष्ट करे। जिससे घर की लाइट में भी दिक्कत आरही है और औसतन राशि भी दुगुनी ही रही है।
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Ajmer Vidyut Vitran Nigam Limited customer support has been notified about the posted complaint.
Sep 03, 2020
Updated by DhanendraDannysharma Still there is no result and same status till now...we really hope that AVVNL listen the complain and notify the actual status...but its no result till now...please sir...everything we are facing is being in written...justify them and please come up to some conclusion with great hope we have with commity.
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