HDFC Bank — Wrongly charges deducted for mutual funds SIP
V
Vikramksharma
from Jaipur, Rajasthan
May 25, 2024
Address: HDFC Bank
महोदय,
प्रत्येक माह की 8 तारीख को मेरे खाते से ₹1000 की तीन म्युचुअल फंड SIP का भुगतान होता है परंतु इस बार मई माह में बैंक के द्वारा 7 तारीख को ही मेरे खाते से तीन म्युचुअल फंड की राशि की कटौती की प्रक्रिया कर दी गई और 7 तारीख को सुबह के समय मेरे खाते में पर्याप्त राशि नहीं होने के कारण म्युचुअल फंड की SIP असफल हो गई तथा 7 तारीख की शाम के समय मेरे खाते की राशि 10132 रुपए थी, बैंक के द्वारा एक दिन पहले ही मेरे खाते से म्युचुअल फंड एसआईपी का भुगतान किया जाना एवं असफल होने पर मेरे खाते से 1770 रुपए का शुल्क लगाना बिना मेरी किसी गलती के सही नहीं है महोदय कृपया करके आवश्यक कार्रवाई करें !
A/c No.: [protected]
विक्रम शर्मा
+4 photos
Was this information helpful?
No (0)
Yes (0)
HDFC Bank customer support has been notified about the posted complaint.
Customer satisfaction rating Customer satisfaction rating is a complex algorithm that helps our users determine how good
a company is at responding and resolving complaints by granting from 1 to 5 stars for each
complaint and then ultimately combining them all for an overall score. Read more
Post your Comment