मेरा इंडियाबुल्स धनी से पर्सनल लोन चल रहा है
जिसका ECS जिस एकाउंट में लगता ह वो एकाउंट फ्रीज़ हो चुका है जिसकी सूचना में इंडियाबुल्स धनी में कई बार दे चुका हूं तथा इनसे अनुरोध भी कर चुका हूं कि मेरा ECS मेरे दूसरे एकाउंट में लगाया जाये।
में अपने ECS एकाउंट चेंजिंग की रिक्वेस्ट इन्हें कस्टमर केअर के कॉल सेंटर तथा कस्टमर केअर की मेल पर, इंडियाबुल्स धनी के ब्रांच आफिस ( जयपुर) में PHISICALLY DOCUMENTS देकर रिक्वेस्ट कर चुका हूँ और ये सभी रिक्वेस्ट में FEBUARY MONTH से कर रहा हु परन्तु यहाँ मेरी रिक्वेस्ट का SOLUTION नही हो पा रहा है ।
ओर मेरी ECS मेरे पुराने वाले एकाउंट में ही लगाया जा रहा है जिससे मेरे बाउंसिंग चार्जेज लग रहे है।
में अपनी मई की EMI ऑनलाइन PAY कर चुका हूं उसके बाद भी मेरे एकाउंट में ECS लगाए जा रहे है। Was this information helpful? |
Post your Comment