सर मैने 2/4/2017 को झांसी उप्र से इनवर्टर मॉडल संख्या 1100AV मय यूपीएस नं 17bgqhfaz452017 खरीदा था जोकि अभी तक दो बार खराब हो गया है एक बार में स्वयं झांसी में सर्विस सेंटर पर जाकर सही करवा चुका हूँ परन्तु एक माह बाद फिर से खराब हो गया है और चार्जिंग नहीं बना रहा है मैंने 22/8/2017को टोलफ्री नंबर पर शिकायत दर्ज कराई थी जिसका नंबर MJC3789943 है लेकिन अब तक इस पर कोई भी समस्या का समाधान नहीं किया गया है और कंपनी के सर्विस इंजीनियर द्वारा घरेलू सर्विस न देकर अनावश्यक रुप से फोन कर करके आजकल आजकल करते हुए 120 किमी.दूर सर्विस सेंटर पर प्रोडक्ट को लेकर आने का दवाव बना रहे है
कृपया मेरी समस्या का समाधान करें
+0 photos
Was this information helpful?
No (0)
Yes (2)
Microtek International customer support has been notified about the posted complaint.
Customer satisfaction rating Customer satisfaction rating is a complex algorithm that helps our users determine how good
a company is at responding and resolving complaints by granting from 1 to 5 stars for each
complaint and then ultimately combining them all for an overall score. Read more
The following information is hidden from other customers and is only visible to representatives of the company you are complaining about. This step is optional and can be skipped below.