Address: Myntra Designs Pvt. Ltd. AKR Tech Park- B Block, 7th Mile, Krishna Reddy Industrial Area Kudlu Gate, Bangalore – 560068 |
नमस्कार सर 21 दिसंबर 2019 को myntra.com पर एक सेल आई जिसके अंतर्गत मैंने लगभग ₹6800 की शॉपिंग की जिसका भुगतान मैंने एचडीएफसी के क्रेडिट कार्ड से किया जिसके अंतर्गत मुझे 10% का कैश डिस्काउंट मिला और मेरे खाते से ₹6127 का भुगतान हुआ इन प्रोडक्ट की प्राप्ति के दौरान सबसे अंत में तीन प्रोडक्ट बाकी थे और वह तीनों मुझे एक ही पार्सल में होना मंत्रा के एप्लीकेशन पर बताया गया यह मुझे ईकॉम एक्सप्रेस कूरियर कंपनी से मिलने वाले थे जिसके ट्रैकिंग नंबर [protected] थे
यह पार्सल मुझे 30 दिसंबर 2019 को प्राप्त हुआ,
जिसके अंतर्गत मुझे तीन प्रोडक्ट प्राप्त होने थे जिनकी जानकारी निम्नानुसार है :-
1:- wrogn navy blue andvgrey sweatshirt price after discount 771.40rs
2-: u. S. Polo assit. Denim jeans
Price after discount 890.21rs
3-: wrangler shirt price after discount 718.29 rs
जब मैंने यह पार्सल खोला तो मुझे इन तीन प्रोडक्ट की बजाए केवल एक ही प्रोडक्ट मिला जो की wrogn sweatshirt था जिसे मैंने नंबर 1 बिंदु पर दर्शाया है
जब मैंने बागी2 प्रोडक्ट नहीं मिले तो इसके संबंध में शिकायत करने हेतु मंत्रा के कस्टमर केयर से दिनांक 31 दिसंबर 2019 को दूरभाष पर वार्ता की और उन्हें इस स्थिति से अवगत कराया तो उन्होंने मेरी शिकायत दर्ज की जिसके शिकायत नंबरनंबरv/ ref. Number -; in[protected] थे
जिसमें उन्होंने मेरे को बताया कि आपकी शिकायत का सोल्यूशन 6 जनवरी 2020 तक हो जाएगा
जिस के संबंध में मुझे संदेश के द्वारा जानकारी प्राप्त हुई की जो दो प्रोडक्ट मुझे नहीं मिले उनमें से एक प्रोडक्ट का रिफंड मुझे 3 जनवरी 2020 को कर दिया गया जिसका पेमेंट ₹718 थे जोकि wrangler का शर्ट था जो मैंने बिंदु नंबर तीन पर दर्शाया है
जब मुझे किस बारे में जानकारी प्राप्त हुई तो मैंने पुणे कस्टमर केयर में कॉल करके उनसे पूछा की मुझे दो प्रोडक्ट मिसिंग मिले जिसकी जानकारी मैंने आपको 31 दिसंबर को ही दे दी आपने मेरे एक प्रोडक्ट की ही रिफंड क्यों किया दूसरे प्रोडक्ट का रिफंड अब तक क्यों नहीं किया तो उन्होंने मेरे को बताया कि उसके संबंध में कार्यवाही चल रही है जल्द ही आपको भुगतान कर दिया जाएगा और जब मैं उन्हें वापस कॉल करता था तो वह मुझे बार-बार यही आश्वासन देते थे कि इस पर कार्यवाही चल रही है 48 घंटे में आपकी शिकायत का निवारण हो जाएगा
फिर अंततः 16 जनवरी 2020 को मुझे एक मेल प्राप्त हुआ जिसमें उन्होंने लिखा कि आपकी शिकायत बंद कर दी गई है और आपको उसका रिफंड नहीं प्राप्त होगा और उन्होंने बताया कि उनकी तरफ से यह प्रोडक्ट भेज दिया गया है जबकि मुझे यह प्रोडक्ट नहीं मिला जिसको मैंने पूर्व में बिंदु संख्या दो में दर्शाया है जो कि u. S. Polo denim jeans है
आपसे निवेदन है कि इस प्रकरण में उचित कार्यवाही कर मुझे रिफंड दिलवाने की कृपा करावे
Was this information helpful?
Post your Comment