Address: 421503 |
Website: Prashant @Merchant Partner, prashant.shelatkar@suvidha.com |
आदरणिय
विषय: -- कैश लेस ट्रांजेक्शन में जालसाजी complain against HDFC Bank
संदर्भ: -- बैंकिंग लोकपाल योजना 2006 (बीओएस- 2006) शिकायत संख्या: 8548/2017 - 18.
दिनांक 13 दिसंबर 2017. विरुद्ध: -- Axis bank & SBI.
Ref :-- HDFC Bank RE:'HBL=[protected]' card swipe fraud case
MerchantHelpdesk.[protected]@hdfcbank.com
प्रधानमंत्री कार्यालय को भी लिखा, PMOPG / E 2018 / 0187730, 21Apr 2018
श्रीमान्
सविनय निवेदन है कि, कैश लेस परचेजिंग के दौरान मैंने Axis bank का कार्ड स्वाइप किया ₹18000. के लिए । दुकानदार ने कहा कि उनके एकाउन्ट में पैसा नहीं आया । इस तरह मुझसे 3 बार कार्ड स्वाइप कराया गया । तीसरी बार कार्ड स्वाइप करने पर दुकानदार ने कहा कि उनके एकाउन्ट में Rs18000. जमा हो गया ।
लेकिन मुझे Axis bank का मैसेज आया कि मेरे एकाउन्ट से Rs 18000, Rs 18000, Rs 18000 के तिन ट्रांजेक्शन यानी Rs 54000. निकल गए । दुकानदार का SBI बैंक स्टेटमेंट भी देखा गया, उनके एकाउन्ट में सिर्फ Rs 18000. जमा हुआ था, लगातार प्रयासों के बाद मेरे पास पक्के सबूत है कि
मेरे 36000 रूपये HDFC का बिजनेस पार्टनर "प्रशांत सेलकर" जो "सुविधा" @ Suvidha के नाम से बिजनेस करता है,
Rs(18000 + 18000 + 18000) के ये तिनों ट्रांजेक्शन इसके एकाउन्ट में जमा हुआ था, और सिर्फ एक ट्रांजेक्शन का 18000 रूपया दुकानदार "दीपक चौहान" के SBI एकाउन्ट में गया ।
उपरोक्त सभी बातें HDFC के बिजनेस पार्टनर "प्रशांत सेलकर"
Merchant Partner, prashant.[protected]@suvidha.com @Merchant Partner @ Suvidha, को पूरी तरह से जानकारी है ।
इसके बावजूद आज 17 महिनों के बाद भी मेरे 36000 रूपये मुझको वापस नहीं मिले ।
कैसलेस ट्रांजेक्शन का यही हाल है ?
बैंकिंग लोकपाल को मैने पूरे सबूत दिये, बैंकिंग लोकपाल योजना 2006 (बीओएस- 2006) शिकायत संख्या: 8548/2017 - 18
प्रधानमंत्री कार्यालय को भी लिखा, PMOPG / E 2018 / 0187730, 21Apr 2018
मेरा पैसा मुझे वापस नहीं मिला और इन लोगों ने इस केस को close कर दिया । कोई सुनने वाला नहीं है ।
मेरी उम्र 70 पार कर रही हैं । कोर्ट कचहरी का चक्कर लगाने के लायक मैं नहीं हूं ।
आदरणिय
मेरे लिए Rs 36000. एक बहुत बड़ी रकम है, यह रकम आप मुझे वापस दिला सकते हैं।
इस उम्मीद के साथ इस गरीब ने आपको जो कष्ट देने की धृष्टता कि है, बारंबार क्षमा याचना करता हूँ ।
अगर आपको कुछ और जानकारी चाहिए तो कृपया निचे दिए गए नम्बर पर जरूर संपर्क करने का कष्ट करें
मोबाइल नंबर[protected].
दिनांक 05 जुलाई 2018 ।
बहुत बहुत उम्मीदों के साथ
अजय कुमार सिन्हा ।
नवी मुम्बई, जिला ठाणे, महाराष्ट्र
धन्यवाद
Was this information helpful?
I am customer if hdfc bank credit card
I am used 35k against 35k I am paid approx. 50 to 60k.
now I am stuck in medical problem due to that I am no paying cc payment from 4 to 5 month.
now hdfc collection dept. harassing me daily basis
I am not able to pay any payment till next 3 to 4 month
rgds
Nikhil dev
[protected]