सर मेने 17.10.2012 को एक असूस कम्पनी का P5G41T-M LX3 सीरियल नंबर DZ B9M0BX239348 मदरबोर्ड लिया था जिसकी कम्पनी वारंटी तीन वर्ष की आती हे जो 22.12.2014 को ख़राब हो गया / इसे मेने 24.12.2015 को असूस सर्विस सेंटर पर डाला था जो 56 दिन बाद 17.02.2015 को रिप्लेस होकर मिला जिसका सीरियल नंबर DZ B9M0IN221381 था ये भी बंद निकला मेने सर्विस सेंटर पर तुरंत फोन लगाके उनको बोला उन्होंने सर्विस सेंटर पर डालने के लिए बोले मेने 20.02.2015 को सर्विस सेंटर पर बोर्ड डाला जिसकी पूरी रिसीव पेपर और बिल मेरे पास है / 26.03.2015 को जब मैने सर्विस सेंटर पर फोन लगाया तो उन्होंने मुझे बोला की आपका मदरबोर्ड वारंटी में नहीं है अगर ऐसा होता तो उनको रिसीव ही नहीं करना था या दो दिन बाद बता देते / 36 दिन बाद जब मैने फोन किया तब क्यों बताया ? मैने 6 बार मेल से और 4-5 बार टोलफ्री नंबर [protected] पर कम्पनी को कम्प्लेंट भी कर चूका हूँ पर हर बार शुरू से कहानी बतानी पड़ती है और अंत में कोई भी सटिस्फाई जबाब नहीं मिलता है दो तीन दिन का बोलकर फोन रख दिया जाता है अब में बड़ी आश से आपके पास अपनी बात बोल रहा हूँ मुझे उम्मीद है आप कुछ तो अवश्य ही करेंगे /
मेने जितनी बार फोन किया उसकी कम्प्लेंट आईडी ये है / 1. 17/02/2015 ID isWTM[protected]. 8/03/2015 ID isWTM[protected]. 14/03/2015 ID isWTM[protected].19/03/2015 ID isWTM[protected]. 23/03/2015 ID isWTM[protected].4/04/2015 ID isWTM[protected].
एक असंतुष्ट ग्राहक
राजेंद्र चौधरी
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