To DGVCL
Consumer Number:- [protected]
Date[protected] कल मेरे यहाँ आपके २ स्टाफ के Member आते है, और मुझे पूछते है आपने बिल Pay किया या नहीं.तो मैंने उनको Slip भी दिखाई. जो की मैं उनसे 1 दिन पहले आये Person को Already सेंड क्या हुआ था.
नाम पता नहीं क्यूंकि उसने बताया नहीं. बस इतना पता है उसने Spec पहने थे, आशा करता हूँ आप उसे ढूंढ लोगे.
Date[protected] को जो Staff आया था उसे Already मैंने Slip Send कर दी थी. ये उसका नंबर है, नाम पता नहीं (Mo-[protected])
तो मैं उनसे पूछा की मुझे कितनी बार आपको Payment Slip दिखानी होगी ?
तो वो मुझे बोलता है, कोई भी DGVCL में से आये 31 March तक आपको उसे ये आप Slip दिखा देना, क्योकि हमारे यहाँ Update होने में Time लगता है, उसमे आपको कोनसा Time लगेगा.
और वो खुद अपने ही Staff को पूछ नहीं सकता की कल उस Customer के यहाँ का Status क्या है.पर नहीं हम तो डायरेक्ट कस्टमर से ही पूछेंगे की उसने Bill Pay किया या नहीं.
मतलब आपके Staff के पास Customer की Value ही नहीं है.
और जिस Employee को आपने भेजा था पहले उसे Customer से बात कैसे करते है, यह सिखाइये. अगर Customer के घर जाते हे, तो पहले उनको Manners की Training दीजिये.
आशा करता हूँ आप उस स्टाफ के ऊपर Strict से Strict Action लीजिये.
Because मैंने सुना हे बस कस्टमर कम्प्लेन करते रहेंगे और ये लोग अपनी मनमानी करते रहेंगे. खुद कभी Cross Verify नहीं करेंगे की उसने बिल Pay किया है या नहीं.
Update : I have already send a email regarding this matter on 13 March but no reply received from their customer service
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