Address: Karnal, Haryana, 132001 | Website: www.hyundaimotors.com |
मेरा आपसे सविनय निवेदन यह है कि मैं आपकी कंपनी हुंडई की एक्सेंट मॉडल 30 अक्टूबर 2015 का मालिक हूं मैं आपको बड़े खेद के अनुसार बताना चाहता हूं कि आपकी राहुल hyundai करनाल शोरूम में कस्टमर सेटिस्फेक्शन का कार्य सही प्रकार से नहीं होता मैं आपको बताना चाहता हूं कि मेरी गाड़ी का Ac शुरुआत से ही सही कार्य नहीं कर रहा मैं इसकी तकनीकी खराबी को लेकर मैं कई बार शोरूम के चक्कर काट चुका हूं लेकिन आज 1 साल 8 महीने बाद भी मेरी गाड़ी के AC की समस्या ऐसे ही बनी हुई है जो कि आपकी कंपनी के ब्रांड की क्वालिटी पर सवालिया निशान बनाती है और मार्केट में आपके मॉडल की छवि खराब कर सकती है गाड़ी की समस्या के बारे में मैंने आपके सर्विस मैनेजर मिसेज उमा ग्रोवर को भी अवगत कराया अब मेरे को मजबूर होकर कंजूमर कोर्ट का सहारा लेना पड़ेगा जिससे मैं आपके दस्तावेज सहित मुझे कंपनी पर केस फाइल करने को मजबूर होकर करना पड़ेगा मैंने अपनी मेहनत के पैसे इस गाड़ी को खरीदने में लगाए हुए हैं आपके शोरूम से नई गाड़ी खरीदी थी ना कि पुरानी इसमें की स्टार्टिंग से ही तकनीकी खराबी होने लगी कृपया करके समस्या का सही समाधान करें Was this information helpful? |
Post your Comment