Address: Pune, Maharashtra |
Balance Problem Airtel Mobile
Balance Problem
Hello Sir
Mera Naam- Bachharaj Sharma
Mob Num +91 [protected]
Pimple Saudagar
Pune 411027
Subject:- So Kindly Return My Rs.163/-
Sir Main Pichle 3Years Se Airtel Mobile User Hoon,
Date[protected] Ko Maine Bal-Check kiya Too Almost 180.00 Tha Lekin jab Date
[protected] Dekha Too Rs 76.32 Ho Gaya. Kyu?
Maine iss Bare Main 18/10/2012 ko hi Customer Care se baat ki, aur apni Complent No CBDCC[protected] darj ki.to pata chala ki mera Internet charj Rs.98.00 jo 29/10/2012 ko katna tha Wo 18/10/2012 ko hi 10 Din pahle kat liya kyo?
Aaj 19/10/2012 ko aur Rs.65.00 kat Liye? '' Audio downloading Charj '' jo mene kiya hi nahi.
Customer Care ko Phon Bhi Jaldi Nahi Lagta Hai. " Keval Tep Chalu Rhta Hai ''
shriman is tarah mere account se 2 baar Rs. 98.00 + 65.00 = kul Rs. 163.00 mere wapis kiya jaye. yahi nivedan.
So Kindly Return My Rs.163/-
Ur Regard
Bachharaj Sharma
Sai Platinum
Pimple Saudagar,
Pune-411027 Maharashtra
Mo. [protected]
=============================================
Balance Problem Airtel Mobile
Balance Problem
Hello Sir
Mera Naam- Bachharaj Sharma
Mob Num +91 [protected]
Pimple Saudagar
Pune 411027
Subject:- So Kindly Return My Rs.163/-
सर मैं पिछले 3 साल से एयरटेल मोबाइल यूजर हूँ,
Date[protected] को मैंने बेलेंस चेक किया तो ऑलमोस्ट 180.00 था लेकिन जब Date[protected] देखा तो Rs 76.32 हो गया क्यों?
मैंने इस बारे मैं 18/10/2012 को ही कस्टमर केयर से बात की, और अपनी कम्पलेंट न. CBDCC[protected] दर्ज की तो पता चला की मेरा इन्टरनेट चार्ज Rs.98.00 जो 29/10/2012 को काटना था वो 18/10/2012 को ही 10 दिन पहले काट लिया क्यों?
आज 19/10/2012 को और Rs.65.00 काट लिए? '' ऑडियो डाउनलोडिंग चार्ज '' जो मेने किया ही नहीं.
कस्टमर केयर को फोन भी नहीं लगता है. " केवल टेप चालू है '' क्या करें ?
श्रीमानजी इस तरह मेरे अकाउंट से 2 बार Rs. 98.00 + 65.00 = कुल Rs. 163.00 कम हो गए है. मेरे पेसे वापिस किया जाये. यही निवेदन.
सो काइंडली रेटूर्ण माय रुपय .163/-
फार्म-
बच्छराज शर्मा चोटिया
साईं प्लेटिनम
पिम्पले सौदागर,
पुणे-411027
महाराष्ट्र
[protected]
Was this information helpful?
This is to inform you that your concern listed on 19 Oct 2012 has been noted and our team is working on a resolution. At the outset, we apologize for the inconvenience faced by you. We will get in touch with you for further details of your concern as the need arises.
For any queries you may have you can also get in touch with us at www.airtel.in/airtelpresence
Regards
Deepak Mohod
Airtel Presence (Airtel Customer Service Team)
Bharti Airtel Ltd
[protected]@in.airtel.com
Connect with us 24X7 and we will be happy to assist you with a swift resolution to your queries on all our products and services
Twitter - www.twitter.com/airtel_presence
Facebook - www.facebook.com/bhartiairtelltd
Linked- http://in.linkedin.com/pub/airtel-presence-bharti-airtel-ltd/1b/119/a33