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महोदय,
मैं भारतीय स्टेट बैंक का खाता धारक हूँ I मेरे दो खाते क्रमश [protected] एवं [protected] हैं I जो कि भारतीय स्टेट बैंक सीमापुरी द्वारा संचालित किये जाते हैं I मुझे बैंक के द्वारा दो कार्ड दिए गए जिनका नंबर 1. खाता नंबर - [protected] के लिये कार्ड नंबर - [protected] तथा खाता नंबर - [protected] के लिए कार्ड नंबर - [protected] दिए गए I लेकिन जब उन कार्डों को चालू किया तो पाया की दोनों कार्ड एक ही खाते जिसका नंबर - [protected] है, के लिए जारी कर दिए हैं I मैंने जब इसकी शिकायत कस्टमर केयर में की तो कस्टमर केयर के द्वारा मुझे बताया गया कि इस बारे में अपने बैंक में बतावो I जब मैंने इस बाबत बैंक में बात की तो मुझे बताया गया कि दूसरे खाते के कार्ड के लिए फॉर्म भर कर दे दो मैंने वैसा ही किया, जिस पर मेरे खाते से 345/- रुपये काट लिए गए तथा मुझे मेरे दूसरे खाते जिसका नंबर [protected] है के लिए कार्ड नंबर - [protected] जारी कर दिया गया है I जो किअभी चालू हालत में है I
महोदय मेरा मानना यह है कि इसमें तकनिकी गलती है, जिस कारण दोनों कार्ड एक ही खाते के साथ जुड़ गए हैं I यदि मुझे कार्ड बिना चार्ज के दिया जाना था तो मेरे खाते से पैसे क्यों काटे गए I तकनीकी गलती के लिए मुझे क्यों दंड दिया जा रहा है I मेरा आपसे यही अनुरोध है कि इसकी जांच की जाय तथा मेरा पैसा मुझे वापस किया जाय I धन्यवाद Was this information helpful? |
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