State Bank Of India [SBI] — Cashback problem

Address: Nashik, Maharashtra, 422010

माननीय साहब

मैं यह निवेदन पर शिकायत कर रहा हूँ की मैंने दिसम्बर २०१६ से लेकर अप्रैल २०१७ तक पेट्रोल पंप पर पेट्रोल भरते वक्त ऑनलाइन ट्रांसक्शन के लिए डेबिट कार्ड यूज़ किया और भारत सरकार की स्कीम के तहत मुझे हर ट्रांसक्शन पर ०.७५% कैशबैक मिलाना चाहिए था किन्तु मुझे नहीं मिला, इस सिलसिले में मैंने पेट्रोल पंप के अधिकारियोंसे भी बात की किन्तु उनके कहने के अनुसार ३ दिन में कैशबैक डायरेक्ट ग्राहक अकाउंट में जमा होते है और ऐसा बोर्ड भी पेट्रोल पंप पर लगा है. फिर मैंने बैंक में भी पूछताछ की तो मुझे ऑनलाइन कंप्लेंट करने को कहा गया किन्तु ग्राहक सेवा कर्मचारियों को इसके बारे में कुछ भी पता नहीं फिर भी उनोने मेरी शिकायत दर्ज करके मुझे टिकेट नंबर दिए वह निचे है.
१] PO ४२९२२७८०३१७७
२] PO ४२९२२७८०३१४१
३] PO ४२९२२७८०३११८
४] PO ४२९२२७८०२८७
फिर भी मुझे कैशबैक नहीं मिली, फिर मैंने बैंक में पूछा ऑनलाइन शिकायत दर्ज की बैंक के मुख्य कार्यलाय और प्रधानमंत्री कार्यालय में भी शिकायत दर्ज की, किन्तु मुझे बैंक ने डेबिट कार्ड बदलने को कहा फिर इस महीने मैंने अपने नए डेबिट कार्ड से लेन देन किया पर अभी तक कैशबैक नहीं मिला. और तो और बैंक को भी मेल लिखा है पर अब तक कोई जवाब नहीं मिला. मेरा यही कहना है की सरकार योजना शुरू कराती है पर बैंक इसके फायदे क्यों दे नहीं रही है.
शिकायत करने पर बैंक कर्मचारियों को तो बड़ा घुसा आता है, एक ने मुझसे कहा की आपके वजह से मेरी रोज २०मिनित जाते है. तो मुझे यह बताये की फिर मैं किससे शिकायत करू, तो इनका क्या काम है सिर्फ पैसे का लेन देन करना. स्टेट बैंक का काम कुछ अच्छा नहीं है, और तो techinical प्रॉब्लम बड़े आते है जो सॉल्व नहीं होते. क्या मुझे अब तक का कैशबैक मिलेंगे क्या ? स्टेट बैंक से पूछताछ होगी क्या ?

Regards
Nilesh
Was this information helpful?
No (0)
Yes (0)
State Bank of India [SBI] customer support has been notified about the posted complaint.
 
1 Comment

Comments

Dear sir,

current complaint is solved but old ticket no. and that cashback problem is same.
Because I have received the 1 april 2017 cashback after change the atm debit card.
Nilesh Gurav's [Complaint's author] reply, Apr 22, 2017
Thanks but not delightfull
Nilesh Gurav's [Complaint's author] reply, Apr 22, 2017
banks customer care not call to me, I am also follow up of sbi headquarter and pmo office

Post your Comment

    I want to submit Complaint Positive Review Neutral Comment
    code
    By clicking Submit you agree to our Terms of Use
    Submit
    State Bank of India [SBI]
    customer care contacts
    Customer satisfaction rating Customer satisfaction rating is a complex algorithm that helps our users determine how good a company is at responding and resolving complaints by granting from 1 to 5 stars for each complaint and then ultimately combining them all for an overall score.
    Read more
    27%
    Complaints
    27866
    Pending
    0
    Resolved
    7388
    State Bank of India [SBI] Phone
    +91 80 2659 9990
    State Bank of India [SBI] Address
    No.65, St Marks Road, Bangalore, Karnataka, India - 560001
    View all State Bank of India [SBI] contact information