सर
हमने दिनाक 24.08.2017 को ऑनलाइन अपने डेबिट कार्ड के माध्यम से ₹ 500/- में जियो फ़ोन की बुकिंग की थी एवं दिनांक 0309.2017 को ₹128/-से टेलीनॉर का टॉप अप रिचार्ज किया। उक्त दोनों अमाउंट हमारे अकाउंट नंबर [protected] से कटौती हो गयी। लेकिन उक्त दोनों कंपनी के कस्टमर केयर द्वारा नहीं प्राप्त होने के सन्दर्भ में अवगत कराया गया। आखिर हमारा उक्त अमाउंट कंहा गया। हमने sbi के टोल फ्री नंबर पर कॉल किया लेकिन कोई समाधान नहीं मिला।
अतः आपसे आग्रह है कि हमारे उक्त समश्या का समाधान करने की कृपा करे।
अरविन्द कुमार
Ac no-[protected]
473/D रोड नंबर 01, अशोक नगर, रांची, झारखण्ड।
834002
मो.न.-[protected]
Email id_ arbind.[protected]@gmail.com
Was this information helpful? |
Post your Comment