आज 13/01/2015 को मेने विशाल मेगा मार्ट फेरोजेपुर से चिल्ड्रेन clothing और कुछ घर का जरूरी समान लिया। मेरा बिल 1555 का बीएन जो मेने कैश पेमेंट किया इसके अलावा मेने मेरे मोबाइल नो पर अर्निंग बोनस पॉइंट का बेनीफिट लिया जो की 100 रुपये था।जेसे मे बहरा निकला आपकी मैडम ने मेरा बिल चेक किया आर मौजे मेरा समान दिया जिसे लेकर म घर आज्ञा घर आकर मेने समान चेक किया तो उसमे बिल नहीं था और अक बचे की ड्रेस ली जिसमे उसकी पर की वूलेन की पैंट नहीं थी जो की childset था अँड एक लेडिज purse जिसकी zipज़िप टूटी हुई थी.।मई 5 मिनट बाद वापिस ज्ञ तो व्न्ह के मैनेजर ने ये कहा की बिल लेकर आओ ।मेने बताया की बिल आपके यन्हा रह गया था.।उसके बाद मैनेजर ने खा की एचएम ये नहीं कर सकते जो कर सकते हो कर लो।और बड़ी अजीब तरह से बात करने लग गया.।आर उसने बात करने की बजाय मौजे बाहर जाने को कहा.।
1.1. अब मै एक बात पूछना चाहता हू की बिल की डिमांड इसलिए की जाती है की शॉपिंग का प्रूफ होता है।वो यदि चाहो तो आप टैग से अपने सिस्टम मे चेक कर सकते hoहो .।(यदि करना चाहो तो ) इसको अक बहाना कु बने जाता है
2 मे विशाल मेगा मार्ट का रेगुलर ग्राहक हू पर काफी बार मेने देखा है की वो सही से ट्रीट नहीं करते.। 2
3. ग्राहक सेवा का मतलब होता है आप हर हालत मे अपने कुस्त्मेर की प्रोब्लेम सुनने की और हल करने की कोसीसी करो.।आज कम्प्युटर का युग चल रहा है और आप कुछ भी हल देखना चाहो तो बिल हो या न हो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता आपके पास इतने सिस्टम है की आप चेक कर सकते हो की ये आपसे परचेस हुआ है या नहीं.।
4.प्रोब्लेम सॉल्वे हो या न वो बाद की बात है आपके मैनेजर को बात करने की तमीज नहीं है.।
5.॰ जो मेने क्लोठिंग ली उनका code है 24008622 और 35007055code hai Was this information helpful? |
Post your Comment