Address: New Delhi, Delhi, 110041 |
महोदय,
मेरा नाम उर्मिला देवी है। मेरा बैंक ऑफ़ बरोदा की नांगलोई शाखा में खाता है।
सर इस शाखा के जो केशियर हैं उनका व्यवहार कुछ ठीक नही है। आज मैं जब अपनी नगदी बैंक में जमा करवाने गयी तो मैंने देखा की वह सिर्फ 5-6 लोग लोग हैं जिन्हें नगदी जमा करवानी है। परंतु सर वो नगदी जमा नही कर रहे थे।
जिस वक़्त मैं नगदी जमा करवाने गयी तब दोपहर के 2:30 बजे थे एवं लोग वहाँ 11 बजे से खड़े थे लेकिन वो नगदी जमा ही नही कर रहे थे।
मेरे बोलने पर मुझ से बत्तमीजी से बात की और मुझे कहा कि ब्रांच से बहार निकलिये।
मैंने जब अपने बेटे को मेनेजर के पास भेजा तो मेनेजर बोले की खड़े खड़े बात करिये बैठने की जरूरत नही है।
वो भी उपभोक्ता की शिकायत सुनने को तैयार नही थे और गार्ड को कहा कि इन्हें बहार निकालिये।
सर बैंक दोपहर 4 बजे तक सामान्य जनता के लिए खुले हैं लेकिन सर इस शाखा में न तो केशियर ठीक से काम कर रहा है और ना ही मेनेजर हमारी सुनने को तैयार है।
सर आप से निवेदन है की मेरी सहायता की जाए क्योंकि सर वक़्त कम है और मैं अभी तक अपने पैसे जमा नही कर पायी हूँ एवं केशियर और मेनेजर को स्त्रियों से बात करने की तमीज नही है इससे पूरे बैंक का नाम ख़राब हो रहा है।
मेरी ईमेल : [protected]@gmail.com
धन्यवाद। Was this information helpful? |
My name is Yuvaraj.G and my account No is - [protected]
I have forgot my Pin number of ATM Card...
Can you please send me my number in mail oe in mobile number...
Thanks & regards,
Yuvaraj.G
EmailID:- [protected]@gmail.com
MobileNo:-[protected]