मेरा नाम राजकुमार सुमन है मैं एक अध्यापक हूं मेरा bank of baroda शाखा खानपुर में अकाउंट है कई दिनों से उसे उपयोग में नहीं लेने के कारण वह बंद हो गया था जब मैं उसे पुनः चालू कराने के लिए बैंक गया तो मैंने वहां बैठे हुए कर्मचारी से पूछा कि मेरा बैंक खाता बंद हो गया है मुझे वह चालू कराना है तो उसने मुझसे कहा कि आप यह एप्लीकेशन मेरे पीछे बैठे हुए व्यक्ति को दे दे जैसे ही मैं उस पीछे बैठे कर्मचारी के पास गया तो उसने मेरे से बदतमीजी करें मेरे से कहा आप किस की परमिशन से यहां आए हैं जबकि वहां पर बिना परमिशन प्रवेश का कोई बोर्ड नहीं लगा हुआ था फिर मैंने उनसे कहा सर मुझे तो आपके आगे वाले कर्मचारी ने भेजा है तो वह गुस्सा हो गया मैंने उससे कहा सर हम आपके कस्टमर हैं आपको हमसे तमीज से बात करना चाहिए यह बैंक हमारा भी है हमारी वजह से ही आपका दिन चलता है और हमारी वजह से ही आप को तनखा मिलती है ऐसा करने पर वह आग बबूला हो गया और मेरे से गाली गलौज करने लगा जब मैंने उसके शिकायत करने की बात कही कि मैं तेरी शिकायत ऊपर से ऊपर के अधिकारियों से करूंगा तो उसने कहा कि शिकायत कर देना मेरे कोई फर्क नहीं पड़ता और उसने मेरे स्कोर धक्के देकर बैंक से बाहर निकालने को कहा लेकिन वहां बैठे मेरे साथियों ने बीच बचाव किया और समझा इसकी मैं आपसे कहना चाहता हूं कि उस आदमी ने मेरी मेरे सभी मिलने वालों के सामने बेइज्जती करी है मेरी मान हनी करी है अतः मैं चाहता हूं कि आप उस पर कार्यवाही करें उसे सजा दें जब मैंने इस बात की शिकायत ब्रांच मैनेजर से करें तो उन्होंने भी कोई एक्शन नहीं लिया उसके बाद वह व्यक्ति अपने मिलने वालों को अपने पास बिठाकर गप्पे मारने लगा जबकि वहां पर मेरे से कहा गया था कि आप अंदर कैसे आए क्या यहां केस लूटने आया है क्या जबकि मैं टेक गवर्नमेंट सर्वेंट अध्यापक हूं ₹50000 रुपए मेरी तनख्वाह मैं क्या कर लूंगा मैं तो उस अकाउंट को चालू करवा कर होम लोन के लिए अप्लाई करना चाहता हूं लेकिन आप के कर्मचारियों द्वारा की गई बदतमीजी के कारण में बैंक ऑफ़ बड़ौदा से मेरे और मेरे मिलने वाले सभी लोगों के खाते बंद करुंगा और आगे से मेरे मिलने वालों स्कोर कभी भी bank of baroda में खाता खोलने की बात नहीं कहूंगा क्योंकि वहां पर कस्टमर के साथ दूर व्यवहार होता है अतः आप उस पर सख्त एक्शन लें नहीं तो मैं उस पर मानहानि का केस दायर करूंगा मेरा खाता संख्या [protected] शाखा खानपुर जिला झालावाड़ राजस्थान 32038
Was this information helpful?
No (0)
Yes (4)
Bank of Baroda customer support has been notified about the posted complaint.
Customer satisfaction rating Customer satisfaction rating is a complex algorithm that helps our users determine how good
a company is at responding and resolving complaints by granting from 1 to 5 stars for each
complaint and then ultimately combining them all for an overall score. Read more
Post your Comment