Dear sir
मैंने 29/10/2019 को ऑनलाइन शॉपिंग किया था.डेबिट कार्ड के जरिये भुगतान किया था. और 30/10/2019 मैने कैंसल कर दिया पर अभी तक मेरा रिफंड मेरे अकाउंट मे जमा नाही हुआ.रिफंड हॉलिडे छोड़कर कार्य दिन जमा होना चाहिए पर आज 23/11/2019 है और मेरा अमेज़ॉन रिफंड रेफरन्स no 0R9X0LO90000K0OCPSPL और मैंने बैंक ऑफ़ बरोदा के कस्टमर केयर को 5 बार कॉल करके भी बताया था पर रिस्पांस नाही दिया गया कृपया करके मेरा रिफंड कर दी जी ये
Was this information helpful?
No (0)
Yes (0)
Bank of Baroda customer support has been notified about the posted complaint.
Oct 29, 2019
Updated by Omraje Dear sir
मैंने 29/09/2019 को ऑनलाइन शॉपिंग किया था.डेबिट कार्ड के जरिये भुगतान किया था. और 30/09/2019 मैने कैंसल कर दिया पर अभी तक मेरा रिफंड मेरे अकाउंट मे जमा नाही हुआ.रिफंड हॉलिडे छोड़कर कार्य दिन जमा होना चाहिए पर आज 28/10/2019 है और मेरा अमेज़ॉन रिफंड रेफरन्स no 0R9X0LO90000K0OCPSPL और मैंने बैंक ऑफ़ बरोदा के कस्टमर केयर को 5 बार कॉल करके भी बताया था पर रिस्पांस नाही दिया गया कृपया करके मेरा रिफंड कर दी जी ये
Customer satisfaction rating Customer satisfaction rating is a complex algorithm that helps our users determine how good
a company is at responding and resolving complaints by granting from 1 to 5 stars for each
complaint and then ultimately combining them all for an overall score. Read more