मेरा बचत खाता क्रमांक [protected] बैंक द्वारा दिनांक 14.10.16 को प्रात 11.41.23 बजे स्थानीय एटीएम से राशि रू 10000/- निकालने हेतु एटीएम का इस्तेमाल किया गया किन्तु मुझे राशि प्राप्त नहीं हुई किन्तु मेरे खाते में उक्त राशि डेबिड हो गई है इसकी शिकायत मेरे द्वारा बैंक टोलफ्री नम्बर [protected] पर दर्ज कराई गई जिसका शिकायत नम्ब्र[protected] है किन्तु मेेरे बचत खाते में उक्त राशि आज दिनांक तक जमा नहीं हुई है निवेदन है कि इस संबंध में अतिशीीघ्र कार्यवाही कर मुझे मेरी राशि दिलवाने का कष्ट करें.
+1 photos
Was this information helpful?
No (0)
Yes (0)
Bank of Baroda customer support has been notified about the posted complaint.
Customer satisfaction rating Customer satisfaction rating is a complex algorithm that helps our users determine how good
a company is at responding and resolving complaints by granting from 1 to 5 stars for each
complaint and then ultimately combining them all for an overall score. Read more
Post your Comment