Bank Of Baroda — payment deducted twice they are not refunding
M
Mahraj Bux Singh
from Nanpara, Uttar Pradesh
Jun 28, 2019
मैं महराज बक्श सिंह (बचत खाता सं० [protected]) जिसका खाता आपकी मोहनगंज, रायबरेली शाखा में है प्रार्थी ने दिनांक 10 अप्रैल 2019 को आर्मी कैंटीन (Prcr/commandant amc/lucknow) से घरेलु सामान की खरीदारी की थी जिसका मूल्य 3456.00 था, आर्मी कैंटीन से ख़रीदे गये सामान का भुगतान प्रार्थी ने अपने बैंक ऑफ़ बडौदा के डेबिट कार्ड ([protected]) के माध्यम से किया लेकिन तकनीकी समस्या के चलते लेन-देन सफल नही हुआ, तत्पश्चात पुनः भुगतान करने पर लेन-देन सफल हो गया लेकिन असफल हुए लेन-देन का पैसा भी कट गया जिसकी कंप्लेंन टोलफ्री नंबर[protected] पर दर्ज की गयी जिसका कंप्लेंन नंबर 1324603 है लेकिन 45 दिन इंतज़ार करने पर उन्होंने बोला की आपका दोनों लेन-देन सफल हुआ है अब आप शाखा के जरिये अपनी समस्या दर्ज करवाइये जिससे चार्ज बैक के जरिये आपका लेन-देन की जांच की जा सके। कृपया इस समस्या का समाधान करवा दीजिये
+2 photos
Was this information helpful?
No (0)
Yes (0)
Bank of Baroda customer support has been notified about the posted complaint.
Customer satisfaction rating Customer satisfaction rating is a complex algorithm that helps our users determine how good
a company is at responding and resolving complaints by granting from 1 to 5 stars for each
complaint and then ultimately combining them all for an overall score. Read more
Post your Comment