Address: 12345 | Website: नो |
मेरा खाता नम्बर [protected] हैं। दिनांक 2 जून 2017को मेरे खाते से 10000 रुपये आहरण हुए है। 5 जून को नजदीक की शाखा जहाँ मेरा खाता हैं। प्रार्थना पत्र देने परभी कोई सकारात्मक परिणाम नहीं मिले और उल्टा प्रबंधक महोदय मुझ पर ही आरोप लगाया कि आपने किसी को चेक या ATM द्वारा आहरण करवाया होगा ।मेरे बार बार आग्रह पर भी कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया।और बार बार 10 दिन बाद आना हो जाएगा, 8 दिन बाद आना कर देंगे आपके कस्टमर केयर सेंटर पर भी बात करने पर कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिला ओर मेरी शिकायत दर्ज नही की ।वह मेरी शिकायत को गंभीरता से नही लिया ।आपके किसी मध्य प्रदेश राज्य की शेख के बैंक कर्मी की गलती की वजह ।
से गलत आधार लिंक करने से ऐसा हुआ है। मुझे मात्रा इतनी जानकारी दी गई। लेकिन मेरी राशि जो गयी हैं। उसे वापस दिलाने का कोई प्रयास नही किये क्यो। मेरे जैसे पढ़े लिखे व्यक्ति के साथ आपके कर्मचारी इस प्रकार पेश आते हैं। तो अनपढ़ लोगों से इनका रवैया कैसा होगा आप स्वंय ही इसका अंदाजा लगा सकते हो मुझे बार बार चक्कर लगवाये जा रहे । और में मानसिक रूप से प्रताड़ित ओर गुनाहगार जैसा प्रतीत हो रहा है। कि कही आपकी शाखा से जुड़ने का खामियाजा तो नही भुगत रहा हु । या मैने कोई गलती तो नही की ।में 1 साधारण व्यक्ति हु। जो मुश्कील से 6000 रुपये कमाता हु। कृपया कर मेरी राशि प्रदान करने का श्रम करावे। Was this information helpful? |
Post your Comment