| Address: Kharouni kharouni bansdih ballia |
सेवा में,
Flipkart Customer Support,
Flipkart Internet Private Limited,
Bangalore, India.
विषय: ऑर्डर OD[protected] की गलत डिलीवरी की शिकायत
महोदय/महोदया,
मैं, Anish Kumar Shukla, Flipkart का एक नियमित ग्राहक हूँ। मैंने 20 मई 2025 को ऑर्डर किया था जिसका ऑर्डर आईडी OD[protected] है। Flipkart के पोर्टल पर यह दर्शाया जा रहा है कि मेरा ऑर्डर 23 मई 2025 को 12:10PM पर सफलतापूर्वक डिलीवर हो चुका है, जबकि मुझे कोई प्रोडक्ट प्राप्त नहीं हुआ है।
मेरा बिलिंग और शिपिंग एड्रेस सही है:
279, खरौनी चट्टी, बाँसडीह उप-जिला, बलिया जिला, उत्तर प्रदेश - 277219
मैंने पहले ही आपके कस्टमर सपोर्ट से संपर्क किया है, लेकिन मुझे कोई संतोषजनक उत्तर प्राप्त नहीं हुआ। कृपया मेरी शिकायत को प्राथमिकता दें और निम्नलिखित में से किसी एक समाधान की व्यवस्था करें:
1. ऑर्डर की सही स्थिति की पुष्टि करें और मुझे डिलीवरी का प्रूफ दें।
2. यदि ऑर्डर वास्तव में डिलीवर नहीं हुआ है, तो तुरंत इसे फिर से डिलीवर करें या मुझे रिफंड प्रदान करें।
कृपया मेरी समस्या को जल्द से जल्द हल करें। मैं Flipkart से ग्राहक सेवा की उच्च स्तरीय उम्मीद करता हूँ और आशा करता हूँ कि आप मेरी शिकायत का समाधान करेंगे।
धन्यवाद,
Anish Kumar Shukla
फोन: [protected]
ईमेल: [protected]@gmail.com
Flipkart customer support has been notified about the posted complaint.