Address: Mumbai City, Maharashtra |
०९।०८।२०१९ को मैंने एचटीटीपी://जब्ल।इन पर से साउंड बार सिनेमा सब १५५ ख़रीदा जो १३।०८।२०९ को करियर से भेजने के बाद दिनांक १६।०८।२०१९ को मुझे मिला । दो दिन टेस्ट करने के बाद पता चला उनमे ब्लूटूथ की प्रॉब्लम है ।कुछ दुरी पर जाने पर लिंक काट जा रही थी ।मैंने दूसरे मोबाइल से टेस्ट किया परन्तु समस्या वही आ रहे थे मुश्किल से ८-१० फ़ीट दूर जाने पर रूम में ही कनेक्टिविटी छोड़ देता था । इस कंप्लेंट को मैंने उनकी हेल्पलाइन नंबर पर १९।०९।२०१९ को कंप्लेंट किया। उन्होंने तकनीशियन विजिट के लिए कहा परन्तु २४।०९।२०९ तक कोई तकनीशियन नहीं आने पर मैंने फिर से कंप्लेंट किया । ३१।०८।२०१९ को रिवर्स पिक उप का कॉल आया और बताया आप को प्रोडक्ट यहाँ मुंबई भेजना पड़ेगा और प्रोडक्ट में प्रॉब्लम पाए जाने
पर नया प्रोडक्ट भेज देंगे । डिलीवरी कुररियर द्वारा ३१।०८।२०१९ को प्रोडक्ट वापिस भेज दिया जब १०।१०।२०१९ को कॉल किया तो बताया हमारी १४ दिन की पालिसी है आप को १४ दिन में अपना नया प्रोडक्ट मिल जायेगा । मैंने १८ दिन के बाद १८।१०।२०१९ को प्रोडक्ट न मिलने की jbl कस्टमर केयर पर mr सत्येंद्र को कम्प्लेन किया । उन्होंने बताया आप के द्वारा भेजा गया प्रोडक्ट में फॉल्ट पाया गया है और आप को नया प्रोडक्ट एक वीक में मिल जाएगा । जब २४।१०।२०१९ तक मुझे रिप्लेसमेंट प्रोडक्ट नहीं मिला तो फिर से मैंने २४।१०।२०१९ को फिर से jbl कस्टमर पर कॉल किया और पूरी घटना ku. अम्बिका को बताया उन्हों ने तुरंत अपने higher से कॉल arrange करने का वादा किया परन्तु अफ़सोस आज ४८ घंटा बीत जाने के बाद भी कोई कॉल नहीं आया और नहीं प्रोडक्ट।
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