[Resolved]  Oyo Rooms — bad experience

महाशय

मै प्रिय रंजन दिनांक 24.11.18 से 26.11.2018 तक के लिये booking id QFJG4312 द्वारा आपके Oyo 24071 Jasco Royal Inn, Amritsar, Panjab मे stay किया था.

बहुत अफ़सोस की बात है कि आपके brand के उपर विश्वास कर के हमने वहा रहने के लिये अपना booking कराय, और बहुत ही बुरी तरह ठ्गे गये.

हमारी train रात्रि 11.05 मे अमृतसर पहुन्ची और 11.45 के करीब जब होटल जैस्को रौयल इन पहुचे तो सर्व प्रथम कहा गया कि पहले full payment किजिये. हमने payment हेतु Card दिया तो कहा गया, यहाँ केवल नकद कारोबार होता है, card नही चलेगा. उन्होने कहा कि अभी जा कर ATM से निकाल कर payment किजिये. मैने उनसे request किया कि अभी तो रात के 12 बज गये है, तो बमुश्किल उन्होने मुझे सुबह नौ बजे तक का समय दिया.
अपने baggage लेकर जब मै अपने कमरे मे पहुंचा तो देखा कि आपके advertisement और वास्तव मे कमरे मे कोई समानता है ही नही.
मैने वहा उपस्थित व्यक्ति से कहा कि पीने का पानी दे दिजिये तो उनका जबाब था, पीने के पानी का व्यवस्था होटेल द्वारा नही किया जाता है, आपको पानी चाहिये तो 20/- रुपेय प्रति बोतल का नकद payment किजिये तो हम पानी का बोतल ला देंगे.
हमने देखा कि कमरे मे एक लकड़ी की अलमारी है, लेकिन कपड़े टांगने हेतु कोइ Hanger नही है. हमने उनसे request की कि दो चार Hanger दे दो, तो उनहोने आश्चर्य प्रकट किया कि आज तक किसी ने उनसे ऐसी किसी वस्तु की मांग नही की. मैने कहा भी की मै अपने Suit को ऐसे ही तो नही रख सकता, तो उनका प्रतुयुतर था कि नही आप ऐसे ही अलमारी मे अपने Suit को डाल दो.
आप अपने Advertisement मे complementary breakfast की बात करते है, जबकि उस होटेल मे कोई kitchen नही है और सुबह यह पुछ्ने पर कि नाश्ता के लिये Dinning Hall कहाँ है, उनका कहना था कि नाश्ते मे आपके लिये केवल पुड़ी और छोले है जो आपके रूम मे 10 बजे पहुंच जाएंगे . हमने कहा कि थोड़ा जल्द कर दो, तो उन्होने कहा कि बगल के दुकान खुलने के बाद ही मिलेगा. खैर, 10 बजे जो नाश्ता जिसे आप complementry breakfast कहते है, के नाम पर अखबार के ठोन्गे मे लपेट कर दो पुड़ी प्रति person यानि दो व्यक्ति के लिये चार पुड़ी और एक काले रंग के polythene मे थोड़ा सा छोला जो की निहायत ही घटिया था दिया गया जो की किसी भी तरह खाने योग्य नही था.
चाय के लिये उन्होने कहा 10/- रुपेय प्रति कप यदि नकद भुगतान करेंगे तो बगल के चाय वाले से मन्गा दूँगा.
शुरु दिन साबुन व शैम्पु तो बाथरुम मे था लेकिन अगले दिन demand करने पर उन्होने अपनी असमर्थता जतायी.
दुसरे दिन Double Bed Room के setup के बाथरुम मे एक towel देख कर हमने एक और कि demand की तो उन्होने कहा एक ही मिलेगा
दूसरे दिन सुबह से ही होटेल के मालिक का बहुत ही घटिये तरिके से payment का demand, जो की शर्तिया एक शरिफ़ इन्सान नही हो सकता, आपको विचलित करने के लिये काफ़ी है.
आपसे सादर अनुरोध है कि कृपया ठगी का कारोबार बन्द करे क्योंकि कोई व्यकति आपके Brand और Reputation के आधार पर प्रदेश जाता है, और परेशानियो से घिर जाता है.

आज cashless के जमाने मे किसी होटेल मे swap machine नही हो, और ग्राहक को नकदी हेतु force करना एक crime से कम नही है.

आपके customer care मे पहले दिन ही होटेल पहुचते के साथ मैने इन बातों को रखा तो उन्होने मुझे कहा कि सुबह हम आपको नज़दिक के दुसरे होटेल मे shift कर देंगे, लेकिन दुबारा कोई खबर नही ली गयी क्योन्कि आपको तो नकद भुगतान प्राप्त हो चुका था.
ईश्वर से प्रार्थना है कि आप और आप जैसी तमाम भारत की *ठग कम्पनियां* जल्द बन्द हो जिससे की भारत की अराज़कता समाप्त हो.

अन्य लोगों से जो इसे पढ रहे है और भविष्य मे booking करा रहे है उन्हे मै सावधान करना चाहुन्गा.
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Jan 12, 2019
Complaint marked as Resolved 
OYO Rooms customer support has been notified about the posted complaint.
Verified Support
Dec 04, 2018
OYO Rooms Customer Care's response
Dear Guest, We are extremely sorry for the disappointing experience. Our concern team will get in touch and assist you shortly.

Regards
Team OYO
Verified Support
Dec 05, 2018
OYO Rooms Customer Care's response
We understand that no apology would be adequate to cover up the inconvenience caused to you. Our team addressed the concern highlighted by you with sheer diligence. Your valuable feedback has been registered with us and we'll certainly forward this to the relevant team. Do reach out to us for any assistance in future.

Regards,
Team OYO.
 
1 Comment

Comments

Oyo customer care not rusponce in this issue. My issues is a long time.
Transaction successfully in 12 Oct 2018 but this date in not booking.
I already sent all details oyo mail adress but not work in this issue.
I verry sad your service

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